Ad1

Saturday, October 21, 2017

‘पद्मावती’ की रंगोली खराब करने के मामले में 5 गिरफ्तार, दीपिका पादुकोण ने किया था ' Tweet '

रंगोली को कथित तौर पर बिगाड़ने के आरोप में करणी सेना के चार और विहिप के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है.


गुजरात के सूरत में स्थित एक मॉल में ‘पद्मावती’ फिल्म से प्रेरित एक रंगोली को कथित तौर पर बिगाड़ने के आरोप में करणी सेना के चार और विहिप के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने 16 अक्टूबर को उमरा इलाके में स्थित मॉल में स्थानीय कलाकारों द्वारा बनाई गई रंगोली को पिछले रविवार को बिगाड़ने के आरोप में लोगों के समूह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.
वीडियो के आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. वीडियो में वह ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे और रंगोली को बिगाड़ रहे थे. सूरत के पुलिस आयुक्त ने पत्रकारों से बात करते हुए मॉल मालिकों से आग्रह किया है कि अगर ऐसा मामला हुआ है, तो मामला दर्ज कराने के लिए आगे आएं. शर्मा ने कहा कि हमने पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें चार करणी सेना और एक विहिप का है, साथ ही और व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो सकती है क्योंकि वीडियो में आठ-दस युवक घटना में शामिल दिख रहे हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 18 अक्टूबर को इस मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को टैग करते हुए लिखा था, 'ये अब बंद होना चाहिए, सख्त कार्रवाई की जरूरत है @smritiirani.




2 comments:

  1. Log is movie ke piche kyo pad gaye hai
    Release se pehle hi controversy ho rahi hai.

    ReplyDelete
  2. Dipika is very telented actress

    ReplyDelete