Ad1

Wednesday, October 25, 2017

कपिल शर्मा की फिरंगी का ट्रेलर रिलीज कुछ ही घंटो में 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

कपिल शर्मा शो के बंद होने के बाद फैंस कपिल शर्मा को ऑन स्क्रीन देखने के लिए बेचैन हो रहे थे ऐसे में उनकी आने वाली फिल्म फिरंगी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैI जिसमें कपिल अपने कॉमेडी अंदाज से जुदा नहीं रह पाए.

कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म फिरंगी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देखने के बाद ये तो साफ हो गया है कि कपिल इस फिल्म में भी अपने कॉमेडी अंदाज से जुदा नहीं रह पाए हैंI फिल्म में कपिल नए अंदाज में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये पंजाब में रहने वाले एक ऐसे लड़के की कहानी है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजो को अच्छा मानता हैIअपनी इस हरकतों के चलते मंगा को कोई भी समझदार नहीं मानता था कपिल की प‍हली फिल्‍म किस किस को प्यार करूं जहां पूरी तरह एक कॉमेडी फिल्‍म थी तो वहीं इस फिल्‍म में कॉमेडी के साथ ही कपिल के कई और भी रंग सामने आएंगे.

कपिल शर्मा शो के बंद होने के बाद से फैंस कपिल को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेचैन थे ऐसे में ये ट्रेलर उनके चेहरे पर मुस्कराहट ला देगा ये ट्रेलर जबरदस्त पसंद किया जा रहा है. अभी तक इसे 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

जल्द की कपिल इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज की जाएगी इससे पहले फिल्म के पोस्टर और मोशन पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं. जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है.



No comments:

Post a Comment