Ad1

Friday, October 27, 2017

देशभक्ति के बारे में ये मानना है सनी लियोनी का

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में चर्चा चल रही है कि वह जल्द ही हमे एक्टर अरबाज खान के साथ में नजर आने वाली है।


वैसे भी सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है। सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में भी लैला बन नजर आ चुकी है। अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ कार्य करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं।

अब सुनने में आया है कि हॉट सनी लियोन व एक्टर अरबाज खान ने अपनी आने वाली फिल्म तेरा इंतजार की शूटिंग भी प्रारम्भ कर दी है।
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी फिल्म तेरा इंतजार के प्रमोशन में बिजी हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर 26 अक्टूबर को लॉन्च किया गया। इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान मुख्य किरदार में होंगे। सिनेमाघरों में राष्ट्रगान गाने को लेकर चल रहे टकराव के बारे में सनी ने हाल ही में बयान दिया मेरा मानना है कि देशभक्ति आपके अंदर की भावनाओं से आती है।

कोर्ट का निर्णय कुछ भी हो मेरा मानना है कि आपको राष्ट्रगान पर खड़ा होना चाहिए। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद अरबाज खान ने कहा सुप्रीम न्यायालय के राष्ट्रगान पर खड़े होने के बारे में निर्णय से इतर मैं हमेशा राष्ट्रगान पर खड़ा होऊंगा। यह मेरे दिलो-दिमाग में समाया हुआ है व मैं हमेशा राष्ट्रगान के लिए खड़ा होता रहूंगा।

No comments:

Post a Comment